Wednesday, August 26, 2015

पेड इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार (26-Aug-2015) No.5

August 26, 2015

https://www.facebook.com/mehtarahulc/posts/10152997156361922

Correct link is http://indianexpress.com/…/poll-campaigner-for-modi-on-fb-

पेड इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार :

'भाजपा की सूरत इकाई ने लोगो के फेसबुक और ट्विटर पर एकाउंट खोलने के लिए एक प्राइवेट कम्पनी को ठेका दिया। इस कंपनी के कर्मचारी/पेड कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगो से पूछते कि 'क्या आपका सोशल मिडिया पर एकाउंट है' ? जिन नागरिको का एकाउंट नहीं होता, ये कार्यकर्ता उनका एकाउंट खोलकर देते थे। इस कवायद के पीछे सोच यह थी कि सोशल मिडिया पर मोदी साहेब को ज्यादा से ज्यादा 'लाइक्स' और 'फॉलोइंग' मिले। जब ये लोग किसी का एकाउंट खोलते थे तो उसकी प्रोफाइल से मोदी साहेब को लाइक करके उन्हें मोदी साहेब का फॉलोवर भी बना देते थे, और कभी कभी उन एकाउंट्स के यूज़र नेम और पासवर्ड भी अपने पास 'सेव' कर लेते थे। कंपनी को नए एकाउंट खुलवाने और नए 'लाइक्स' की एवज में भुगतान किया जाता था'----- ऐसा खुमान का कहना है, जिन्होंने सौराष्ट्र विश्वविद्यालय से एमबीए करने के बाद उक्त कंपनी में काम किया था।

http://indianexpress.com/…/poll-campaigner-for-modi-on-fb-…/

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